Ads Area

NTPC Admit Card All States e call Letter Download

 अगर आपका भी एनटीपीसी का एग्जाम है और आप एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं एनटीपीसी ओरिजिनल एडमिट कार्ड नहीं डाउनलोड कर पा रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं मैं आपको बता दूं अगर आप एडमिट कार्ड डाउनलोड करने जा रहे होंगे तो वहां पर आपको ओरिजिनल एडमिट कार्ड देखने को नहीं मिल रहा होगा NTPC ओरिजिनल एडमिट कार्ड को कैसे डाउनलोड करें नहीं पता चल रहा है तो आप इस साइट पर बने रहिए। मैं आपको बताऊंगा कैसे आप एनटीपीसी एडमिट कार्ड डाउनलोड करेंगे।

  Railway Requirement board
NTPC e call letter download
 Ministry of railway
NTPC admit card download
WWW.FASTSARKARIRESULT.COM

दोस्तों मैं आपको बता दूं एनटीपीसी ओरिजिनल एडमिट कार्ड को हम  e coll letter लेटर भी बोलते हैं यही आपको परीक्षा में ले जाना होता है तभी आप परीक्षा दे पाएंगे ई कॉल लेटर कैसे डाउनलोड करें इसके बारे में भी हम बात करेंगे।

Download Original Admid Card NTPC

तो चलिए मैं आपको बताता हूं कैसे आपको अपना ओरिजिनल एनटीपीसी एडमिट कार्ड डाउनलोड करेंगे। मैं आपको बता दूं अगर आप यह सोच रहे हैं ओरिजिनल एडमिट कार्ड किसे कहा जाता है तो मैं आपको बता दूं ओरिजिनल एडमिट कार्ड को e call later बोला जाता है।

NTPC e-Call Letter Download Process 

एक बार फिर तो मैं आपको बता दूं ओरिजिनल एडमिट कार्ड को ई कॉल लेटर बोला जाता है इसलिए मैं आपको एक कॉल लेटर डाउनलोड करने को बताऊंगा तो चलिए शुरू करते है।

 NTPC e call letter download All state

सभी स्टेट के लोग एक ही लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं बहुत ही आसान तरीके से।



Step by step Download Process NTPC Admit Card

सबसे पहले ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करके आपको ऑफिस वेबसाइट पर चले जाना है और वहां पर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर फील करके डेट ऑफ बर्थ डाल देना है जैसे नीचे फोटो में बताया गया है।
रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ डालने के बाद आप को लॉग इन पर क्लिक करना है क्लिक करने के बाद कुछ नीचे दिए गए फोटो जैसा शो करेगा तो आपको नीचे फोटो देख लेना है।
देख सकते हैं किस तरह से आपको यहां पर परीक्षा विवरण खोल कर आ जाएगा जिसे एग्जाम डिटेल कहते हैं तो आपको ऑल पर क्लिक करना है देख सकते हैं ऊपर फोटो में दिखाएगा है उनके ऊपर क्लिक करना है क्लिक करने के बाद कुछ इस प्रकार सो होगा।
ऑल पर क्लिक करने के बाद आपको ई कॉल लेटर का ऑप्शन दिखने लगेगा तो आपको ही कॉल लेटर पर क्लिक कर देना है।

कुछ इस प्रकार आपको ई कॉल लेटर डाउनलोड करने का ऑप्शन आ जाएगा तो यही आपका एनटीपीसी ओरिजिनल एडमिट कार्ड है मैं आपको नीचे दिखा दे रहा हूं कैसा आपका एडमिट कार्ड होगा ओरिजिनल एनटीपीसी का ओरिजिनल एडमिट कार्ड जो कि सभी को डाउनलोड करना अनिवार्य है नीचे देख सकते हैं आप इस तरह से रहता है एडमिट कार्ड ओरिजिनल एनटीपीसी।
यही आपका एनटीपीसी ओरिजिनल एडमिट कार्ड है यही आपको परीक्षा में लेकर जाना है और इसके साथ आपको फोटो और एक आईडेंटी प्रूफ जैसे आधार कार्ड पैन कार्ड पासबुक वोटर आईडी कार्ड और एक मास्क और नीचे दिया गया कोविड-19 शपथ पत्र भार के जाना होगा तभी आप परीक्षा दे पाएंगे।

एनटीपीसी के एग्जाम में आपको क्या-क्या लेकर जाना है लिस्ट

  1. E call letter
  2. Original photo
  3. Original identity Card ( Aadhar Card, Pan card, Voter card etc.)
  4. Covid-19 self declaration form
  5. Face Mask

पता है कि आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो दोस्तों के साथ शेयर करें और हमारे www.fastsarkariresult.com को फॉलो करें।

  Download Link  Check hare
 Official website Click here

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area